काम करने गए मजदूर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

परिजनों ने किया हंगामा, पुलिस ने समझाकर शव को भेजा पोस्टमार्टम के लिए

वाराणसी।घर से काम पर गये मजदूर की सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई।मौत की सुचना पर परिजनों ने काफी देर तक हंगामा किया।पुलिस के समझाने पर परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए राजी हुए।
जानकारी के अनुसार सोमवार को सुबह साढ़े नौ बजे बच्छाव निवासी संदीप कुमार गौंड 32 वर्ष घर से परशुराम नगर कालोनी कन्दवा स्थित काम पर मजदूरी करने गया।वहां जाने के कुछ देर बाद ही उसकी तबियत खराब हो गई।खनाव का रहने वाला ठेकेदार जग्गा उसे टैम्पो में लेकर विभिन्न अस्पतालों में इलाज कराने के लिए ले गया।लेकिन उसे बचाया नही जा सका।अंत मे ठेकेदार जग्गा ने उसके शव को बच्छाव स्थित घर ले जाकर छोड़ दिया।
संदीप के मौत की सूचना पाकर चाचा विजय कुमार ने अन्य लोगो के साथ शव को लेकर घटनास्थल पर पहुच गए।और गला दबाकर हत्या करने का आरोप लगाकर ठेकेदार और साथ मे काम कर रहे मजदूरों के बुलाने की मांग पर अड़ गए।
मृतक की पत्नी नीलम दहाड़े मारकर रो रही थी।मृतक चार भाई बहनों में दूसरे नम्बर पर था।उसके शिवानी,लवली, अंकिता व अमित बच्चे है।
सूचना पाकर रोहनिया व मंडुवाडीह पुलिस के साथ एसीपी रोहनिया मौके पर पहुच कर परिजनों को समझाबुझाकर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

TOP

You cannot copy content of this page